साथ हसने से मधुर होते है रिश्ते कहते है हसना सेहत के लिए फायदेमंद होता है मगर लोगो का ऐसा मानना है की जो जयदा हसता है वो बाद मैं रोता भी है.जिंदगी मैं हसी का आना और दुःख का आना वो तो समयानुसार होता है हर व्याक्ति को कामयाबी पाने के लिए कड़ी परिश्रम करनी पड़ती है वैसे ही खुशी और जिंदगी मैं हँसने के लिए भी पलो को संजो के रखना पड़ता है

साथ हसने से मधुर होते है रिश्ते 

कहते है हसना सेहत के लिए फायदेमंद होता है मगर लोगो का ऐसा मानना है की जो जयदा हसता है वो बाद मैं रोता भी है.जिंदगी मैं हसी का आना और दुःख का आना वो तो समयानुसार होता है हर व्याक्ति को कामयाबी पाने के लिए कड़ी परिश्रम करनी पड़ती है वैसे ही खुशी और जिंदगी मैं हँसने के लिए भी पलो को संजो के रखना पड़ता है 

Comments

Popular posts from this blog

लखनऊ के नटपुरवा में होता है खुले आम देह्व्यपार, माँ बाप लगाते है अपने बहु बेटियों कि बोली

महज 134 रुपए में बेचती है भारत ये लड़कियां अपना जिस्म